top of page
  • Writer's pictureEmre Ata

अवसर की घोषणा: लॉन्चपैड सौदे:Safepal

अवसर की घोषणा: लॉन्चपैड सौदे:Safepal


अभिवादन। Binance अपने उपयोगकर्ताओं को नए अवसर प्रदान करता रहता है। सफेपाल, जो अपने शक्तिशाली प्रोजेक्ट के साथ ध्यान आकर्षित करता है, बिनेंस लॉन्चपैड पर अपनी जगह लेता है। अब सम्मिलित हों!



अवसर की घोषणा लॉन्चपैड सौदेSafepal
अवसर की घोषणा लॉन्चपैड सौदेSafepal



परियोजना का परिचय


2018 में स्थापित, SafePal एक क्रिप्टोक्यूरेंसी वॉलेट है जिसका उद्देश्य जनता के लिए एक सुरक्षित और उपयोगकर्ता के अनुकूल क्रिप्टो प्रबंधन मंच प्रदान करना है। SafePal हार्डवेयर वॉलेट और सॉफ़्टवेयर वॉलेट उत्पाद लाइन प्रदान करता है, जो SafePal App के माध्यम से सभी जोड़े और प्रबंधित किए जाते हैं, जहाँ उपयोगकर्ता आसानी से स्टोर कर सकते हैं, स्वैप कर सकते हैं, व्यापार कर सकते हैं और अपनी क्रिप्टो वेल्थ बढ़ा सकते हैं। SafePal 20 ब्लॉकचैन का समर्थन करता है, जिसमें Binance चेन और Binance स्मार्ट चेन, 10,000 टोकन और NFT संपत्ति शामिल हैं। यह Binance DEX, Binance Spot Trading और सभी DApps के साथ Ethererum, BSC और Tron नेटवर्क पर एकीकृत है। SafePal भी Binance Labs का पहला हार्डवेयर वॉलेट पोर्टफोलियो है।


मुख्य विशेषताएं और हाइलाइट्स


उन्नत सुरक्षा: सुरक्षित हार्डवेयर वॉलेट समाधान उन्नत सुरक्षा सुविधाओं के साथ बनाया गया है जिसमें EAL5 + सुरक्षित तत्व, एयर-गेप्ड साइनिंग मैकेनिज्म, स्व-नष्ट तंत्र और सुरक्षा योजनाओं की कई परतें शामिल हैं। उपयोगकर्ता अपने बीज को उच्चतम सुरक्षा स्तर के साथ 100% ऑफ़लाइन S1 हार्डवेयर वॉलेट में संग्रहीत कर सकते हैं।


चिकना उपयोगकर्ता अनुभव: सेफपाल 100% मोबाइल के अनुकूल है और उपयोगकर्ताओं को अपनी उंगलियों पर अपनी क्रिप्टो परिसंपत्तियों का प्रबंधन और बढ़ने में सक्षम करने के लिए घर्षण रहित उत्पाद अनुभव प्रदान करता है।

शक्तिशाली विशेषताएं: SafePal न केवल एक विकेन्द्रीकृत बटुआ समाधान प्रदान करता है, बल्कि क्रॉस-चेन स्वैप, Binance Spot Trading DApp, fiat on-ramp एकीकरण जैसी सबसे शक्तिशाली संपत्ति प्रबंधन सुविधाएँ भी उपयोगकर्ताओं को सुरक्षित, खरीदने, स्वैप करने और व्यापार क्रिप्टो करने में सक्षम बनाता है। उनकी उंगलियों पर।


मजबूत सामुदायिक समर्थन: दुनिया भर में 100 से अधिक देशों के उपयोगकर्ता सुरक्षित वॉलेट का उपयोग कर रहे हैं। ट्विटर, टेलीग्राम आदि पर 130,900 से अधिक अनुयायी समुदाय का समर्थन करते हैं।


अनुभवी टीम: सुरक्षित टीम एक विविध औद्योगिक पृष्ठभूमि से आती है, जो हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर, यूआई डिजाइन और साइबर सुरक्षा में एक दशक से अधिक के अनुभव से अधिक है। एक टीम के रूप में हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर दोनों में गहराई से निहित है, SafePal का उद्देश्य मौजूदा दर्द बिंदुओं को हल करना है जो जनता के लिए क्रिप्टो कस्टोडियन अनुभव को बाधित करता है और एकीकृत उत्पाद पर सुरक्षा, सादगी और पहुंच को जोड़ती है।

सामुदायिक शासन: एसएफपी टोकन धारक सेफल इकोसिस्टम के प्रमुख तत्वों जैसे ट्रेजरी फंड के उपयोग और सेफपाल उत्पादों पर नई सुविधाओं के लिए मतदान अधिकारों का उपयोग कर सकते हैं।


ट्रेजरी एंड इकोसिस्टम: सेफपूल ओपन वॉलेट प्लेटफॉर्म पर निर्मित उच्च-गुणवत्ता वाले अनुप्रयोगों को प्रोत्साहित करने के लिए एक सुरक्षित ट्रेजरी की स्थापना की जाती है। प्रत्येक तिमाही में, सुरक्षित लाभ का एक निश्चित प्रतिशत SFP टोकन बायबैक में उपयोग किया जाएगा और सामुदायिक प्रशासन के लिए ट्रेजरी में जमा किया जाएगा।



अवसर की घोषणा लॉन्चपैड सौदेSafepal
अवसर की घोषणा लॉन्चपैड सौदेSafepal

https://launchpad.binance.com/en-IN/subscription/SFP_BNB





7 views0 comments
bottom of page