top of page
  • Writer's pictureEmre Ata

यूके में टोकोक्रिप्ट को कैसे खरीदें? बीएनबी को बिनेंस पर कैसे रोकें?

यूके में टोकोक्रिप्ट को कैसे खरीदें? बीएनबी को बिनेंस पर कैसे रोकें?


अभिवादन, Binance सिर्फ एक नई लिस्टिंग समाचार के बजाय एक और अवसर की घोषणा कर रहा है। Tokocrypto Binance एक्सचेंज में अपनी जगह लेता है, जिसे आप यूके में आसानी से खरीद सकते हैं। बीनेन्स, जिसने निवेशकों को पिछले वर्ष में कई कमाई के अवसरों की पेशकश की है, फिर से एक सफलता का एहसास कर रहा है जिसने दुनिया भर के निवेशकों की भूख को कम कर दिया है। हालाँकि, टोकोइरिप्टो बाजार में केवल अपेक्षित अवसरों में से एक है, इसका उद्देश्य बड़े निवेशक जन तक पहुंचना है, विशेष रूप से यूरोपीय और एशियाई बाजारों में। हज़ारों लोगों ने उन सौदों में उत्कृष्ट मुनाफा कमाने में कामयाबी हासिल की, जो पहले बिनेंस पर स्टेकिंग और लिस्टिंग शैली के एक ही प्रारूप में हुए थे। इन अवसरों में एक नया जोड़ा जाता है। टोकोक्रिप्ट कैसे खरीदें? बीएनबी को बिनेंस पर कैसे रोकें? आप हमारे लेख में वीडियो में अपने सवालों के जवाब पा सकते हैं और हमारे लेख में विस्तृत जानकारी पा सकते हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि आप यूके कर कानूनों के अनुसार व्यापार करें।



यूके में टोकोक्रिप्ट को कैसे खरीदें? बीएनबी को बिनेंस पर कैसे रोकें?
यूके में टोकोक्रिप्ट को कैसे खरीदें? बीएनबी को बिनेंस पर कैसे रोकें?



प्रोजेक्ट प्रस्तुति


2018 में स्थापित, Tokocrypto इंडोनेशिया की सबसे तेजी से बढ़ती डिजिटल एसेट एक्सचेंज है जो व्यापार संस्करणों और उपयोगकर्ता पंजीकरण के मामले में है।

Tokocrypto मंच उपयोगकर्ताओं को अनुमति देता है:

- तेजी से बढ़ते क्रिप्टो एक्सचेंज तक पहुंच प्राप्त करें

- इंडोनेशियाई बाजार में निवेश की दृश्यता प्राप्त करें

- इंडोनेशिया में क्रिप्टो उपयोगकर्ताओं के बड़े प्रवाह का लाभ उठाएं

- विकेंद्रीकृत प्रस्तावों में भाग लें

- बड़ी संख्या में संपत्ति के लिए क्रॉस-चेन रिटर्न उत्पन्न करने के लिए प्रवेश

- TKO द्वारा संचालित डिजिटल संग्रह और रचनात्मक संपत्ति

TKO NFT आर्केड, इंडोनेशिया के लिए अपनी तरह का पहला में शामिल हों

टोकोट्रिप्टो का TKO टोकन एक अद्वितीय स्वैप क्रिप्टोकरंसी प्रदान करने वाला पहला स्थानीय इंडोनेशियन क्रिप्टोकरंसी प्रोजेक्ट होगा, जिसमें टोकन होल्डर टोकन शुल्क शुल्क छूट, डिपॉजिट और सेविंग प्रोग्राम्स में भागीदारी, क्रॉस-प्लेटफॉर्म डेफी उपयोग मामलों और एनएफटी मार्केटप्लेस शामिल होंगे।


मुख्य विशेषताएं और अंक


सशक्त सामुदायिक समर्थन: पिछले चार वर्षों में, टोकोक्रिप्टो में कई, जिनमें 30,000 से अधिक साप्ताहिक सक्रिय व्यापारी, $ 25,000,000 दैनिक ट्रेडिंग वॉल्यूम, अक्टूबर 2020 में मोबाइल ऐप लॉन्च होने के बाद से 123,000 से अधिक डाउनलोड और 200,000 से अधिक पंजीकृत उपयोगकर्ता हैं। एक उपलब्धि हासिल की।


समग्र CeFi और DeFi दृष्टिकोण: Tokocrypto के मूल कार्यान्वयन के माध्यम से एक विश्वसनीय CeFi मॉडल की पेशकश, TKO आसानी से क्रिप्टो वित्त के लिए बिन बुलाए दर्शकों को जोड़ता है। साथ में, TKO CeFi उपयोगकर्ताओं को अधिक उन्नत DeFi अवसरों के लिए संक्रमण करने के लिए एक चिकनी संक्रमण प्रदान करता है।


एनएफटी मार्केट: टोकोट्रिप्टो इंडोनेशिया के "टीकेओ एनएफटी आर्केड" के साथ इंडोनेशियाई एनएफटी दृश्य का नेतृत्व करेगा, जो डिजिटल संग्रह और रचनात्मक संपत्ति के लिए इंडोनेशिया का पहला प्रकार है।


सीमलेस यूजर एक्सपीरियंस: टोकोक्रिप्टो ने टोन्सिप्टिप्टो 2.0 लॉन्च किया है, जो कि बिनेंस क्लाउड द्वारा संचालित एक उन्नत क्रिप्टो एक्सचेंज है, जो ग्राहकों और भागीदारों के लिए एक बुनियादी ढांचा समाधान है, जो बिनेंस के उद्योग की अग्रणी प्रौद्योगिकी, सुरक्षा और तरलता का लाभ उठाते हुए डिजिटल एसेट एक्सचेंज लॉन्च करेगा।

विनियामक अनुपालन: इंडोनेशिया में आधिकारिक तौर पर पंजीकृत होने और कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेड रेगुलेटरी अथॉरिटी (BAPPEBTI) द्वारा विनियमित होने वाला पहला क्रिप्टो एक्सचेंज है।


TKO टोकन बिक्री और अर्थव्यवस्था


ऊपरी सीमा

7.500.000 USD

कुल टोकन आपूर्ति

500.000.000 TKO

सर्कुलेशन में करंट सप्लाई

कुल टोकन आपूर्ति का 21.7%

रियायती बिक्री मूल्य

0.10 USD (बीएनबी में मूल्य, भागीदारी से पहले पूरा किया जाना)

ऑफ़र पर टोकन

75,000,000 TKO (कुल टोकन आपूर्ति का 15.0%)

प्रति उपयोगकर्ता ऊपरी सीमा

20,000 USD (बीएनबी में मूल्य, परियोजना भाग के पहले निर्धारित किया जाएगा)

रियायती बिक्री वेस्टिंग अवधि

कोई ताला नहीं

टोकन प्रकार

0.1 अमरीकी डालर

टोकन वितरण

कुल टोकन आपूर्ति का 1.0%

विशेष बिक्री का समय

6 महीने का अंतर; 8.33% मासिक बाद में खुला

टोकन प्रकार

BEP20

टोकन वितरण

टोकन बिक्री समाप्त होने के बाद


टोकोक्रिप्ट कैसे खरीदें? बीएनबी को बिनेंस पर कैसे रोकें? वीडियो कथन:






Binance घोषणा: https://launchpad.binance.com/en/subscription/TKO_BNB

8 views0 comments
bottom of page